पलंग तोड़ वेब सिरीज़ की खास बाते, एपिसोड, एक्ट्रेस / एक्टर कास्ट

0

वेब सिरीज़ का चलन भारत मे भी जोरों से चल चुका है| अगर हम बाते करे वयस्क लोगो के लिए बनाए जा रहे ओटीटी माध्यम से देखे जाने वाले विडियो की बहुत बड़ी श्रंखला मौजूद है| उल्लू ऐप की हाल ही मे चर्चा मे आयी सिरियल ‘चरमसुख च्व्ल हाउस’ मिल रही प्रतिकृया उसको और भी खास बना रही है| आज हम बात करेंगे पलंग तोड़ एपिसोड की जो आज रिलीज हो चुकी है पलंग तोड़ वेब सेरीज़ को यहा क्लिक कर के देखे

यह वेब सेरीज़ के 2 भाग मे आ चुकी है आज 19 मार्च को जिसमे काफी नए चेहरे भी आपको देखने को मिलेंगे जो की देखने वालों का इंतज़ार आज खतम हो जाएगा|

पलंग टॉड शोर उलू ऐप
इस आगामी वेब श्रृंखला में, सबसे प्रमुख अभिनेत्री रेखा मोना को देखा जाएगा और वेब श्रृंखला में अपने शानदार प्रदर्शन को दिखाने के लिए तैयार है। रेखा मोना का प्रदर्शन पिछली वेब श्रृंखला में किया गया है जिसमें उन्होंने असाधारण प्रदर्शन किया है। वह अपने हॉट और घटित प्रदर्शन के लिए भारी लोकप्रियता और प्रसिद्धि पा रही हैं। श्रृंखला का ट्रेलर 15 मार्च, 2021 को उल्लु की आधिकारिक यूट्यूब साइट पर जारी किया गया है। ट्रेलर को 3 दिनों में 946K बार देखा गया है और 15K लाइक्स मिले हैं। ट्रेलर देखने के बाद, दर्शक श्रृंखला के पूर्ण एपिसोड को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। पलांग टॉड शोर श्रृंखला 19 मार्च 2021 को उल्लु ऐप पर रिलीज़ होने जा रही है।

अगर हम रेखा मोना के साथ श्रृंखला के स्टार कास्ट के बारे में बात करते हैं, तो तीन और चरित्र श्रृंखला में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उनमें से चार दर्शकों को अपनी आंख मारने और अद्भुत प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले हैं। वेब श्रृंखला में कई मुंह-पानी और अंतरंग दृश्य शामिल हैं। वेब श्रृंखला के दृश्यों को देखने के बाद आपके शरीर का तापमान बढ़ा दिया जाएगा। जैसा कि हम सभी जानते हैं, रेखा मोना हमेशा दर्शकों को मोहित प्रदर्शन के साथ उत्साहित करती हैं। आपको अभिनेताओं के बीच अधिक रोमांस, अधिक अंतरंग दृश्य और अधिक रसायन विज्ञान दिखाई देगा।

कहानी की बात करें तो कहानी दो जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमती है। जिनमें से एक नवविवाहित है जो हाल ही में उस इलाके में आया था जहाँ एक और दंपति पहले से रह रहे थे। नवविवाहित जोड़ा अपनी शादी शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित है लेकिन उसकी पत्नी को उसके घर जाना है क्योंकि उसके चचेरे भाई की शादी होने वाली है। और दूसरे जोड़े से, लड़के को जरूरी काम के लिए घर छोड़ना पड़ता है। वहां से कहानी में ट्विस्ट आता है, फिर हम बाकी पार्टनर्स के बीच एक और केमिस्ट्री देखते हैं। पूरा एपिसोड देखने के लिए, दर्शकों को ऐप की सदस्यता खरीदने और “पलंग टॉड शोर” के पूरे एपिसोड का आनंद लेने की आवश्यकता है। इस वेब श्रृंखला से संबंधित अधिक दिलचस्प अपडेट के लिए हमारे साथ रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here