Zomato से मुफ़्त में करिये खाना ऑर्डर अपने किसी भी दोस्तों के लिए

0
109

नई दिल्ली : ऑनलाइन फ़ूड कंपनी Zomato को कौन नहीं जानता स्वादिष्ट खाना 24 घंटे 7 ओं दिन जो मिलता है यहाँ। आज कंपनी पहली बार इतना बड़ा ऑफर लेकर जो आई है जिसमें आप सिर्फ अपने फ्रेंड को लिंक भेज कर उनके लिए खाना भी आर्डर कर सकते है। लिंक आपके मित्र तक पहुचने के सिर्फ 2 मिनट में खाना आपके दोस्त को मिल जाएगाः

क्यों Zomato को देना पड़ा यह ऑफर

Zomato एक बड़ी कंपनी है जिसमे हज़ारों कर्मचारी पुरे भारत में काम करते है शेयर मार्किट में पैसा डूबने की वजह से कंपनी के उच्च अधिकारियो को लगा लोगो का भरोसा अब कंपनी पर कम होता नज़र आ रहा है। Zomato ने अपना IPO लॉन्च करने के बाद इतने बुरे दिन कभी नहीं देखे लगातार कंपनी के गिरते हुए शेयर के प्राइस की वजह से करोड़ो रूपए निवेशको के हर दिन डूब रहे है। एक उच्च अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर हमे बताया की कंपनी को मार्किट में बढ़ते हुए सब्जियों के दाम की वजह से काफी नुकसान हो रहा है। दिल्ली, मुंबई, बंगलोरे, हैदराबाद, वाराणसी, पुणे, अहमदाबाद, इंदोर जैसे बड़े शहरों में सब्जी मंडी के लोग Zomato को जानकर सब्जियां अधिक रेट पर दे रहे है दिल्ली की आजादपुर मंडी में जब सुबह 3 बजे बड़े अधिकारी अपनी महंगी-महंगी गाडियों में टमाटर लेने गए तो टमाटर 300 रूपए के सिर्फ 250 ग्राम देने को बोला ऐसा सिर्फ किसी एक दुकान पर नहीं हुआ हर अगली दुकान पर उच्च अधिकारियो को अलग-अलग रेट सुनने को मिले।

आखिर कैसे ले इस स्कीम का फयेदा

Zomato एप्प को आप अपने फ़ोन में इंस्टाल कर लीजिये प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर से इंस्टाल होने के बाद अपने गूगल जीमेल या मोबाइल नंबर से खाता बनाले आगे बढ़ते हुए आपको होम पेज पर Prank A Friend आप्शन मिलेगा उसपर क्लिक करे और शेयर लिंक पर जा कर अपने फ्रेंड को भेज दे जैसे ही आपका दोस्त उस लिंक को ओपन करेगा तब उन्हें अपनी फ़ोन स्क्रीन डिलीवरी एजेंट का नंबर नाम और कितने समय में वो उनके पास गरमा गर्म खाना कितनी देर में लेकर आयेगा वो समय भी दिख जायेगा।

कैसा लगा आपको Zomato का अप्रैल फूल आईडिया इसमें बताये गये सभी जगह, नाम और बाते सिर्फ आज 01 अप्रैल (April Fool) के लिए है इसका किसी भी कंपनी व्यक्ति से कोई सम्बंध नहीं है। तो बिना किसी देरी के करिये Prank अपने दोस्तों के साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here