mobile throwing editing app? अपनी नई टिकटॉक वीडियो बनाओ!

1
1973
Flying Phone वाला Video कैसे बनाये Phone Throwing Video Editing App

आप हमारे इंस्टाग्राम पेज को भी फॉलो कर सकते है

phone flying video kaise banaye

ये वीडियो एडिटिंग एप्लीकेशन बहुत ही ट्रेंडिंग एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करके हम अपने टिक टोक या अपने व्हाट्सएप स्टेटस के लिए मजेदार वीडियो बना सकते हैं। अब हर दिन लोग मजेदार वीडियो ग्राफिक्स चाहते हैं जैसे कि उनकी तस्वीरें वीडियो में तैरती हैं और यह एप्लीकेशन एक अच्छा यूजर इंटरफेस भी है। पिटू एप्लीकेशन में फोटो एडिटिंग फीचर है, जिससे हम एप्लीकेशन में अद्भुत फोटो एडिटिंग कर सकते हैं। जैसे सुशोभित चित्र आदि


मुझे लगता है कि आप अपने दोस्तों के सर्कल में कुछ वीडियो देख सकते हैं कि एक लड़का फोन फेंक रहा है और उसकी या हमारी तस्वीर उस फोन में दिखाई देती है जिसे उसने पकड़ा हुआ है। उस वीडियो को देखने के बाद आप भी उस तरह का वीडियो बनाना पसंद करते हैं? मुझे चिंता नहीं है कि मैं यहां आपके लिए मदद कर रहा हूं .. मैं आपको बताऊंगा कि इस लेख में ट्यूटोरियल बनाने के लिए अद्भुत फोन फेंकने वाले वीडियो प्रभाव और जन्मदिन वीडियो प्रभाव कैसे बनाएं।

पिटू फन वीडियो एप्लीकेशन डाउनलोड करें Download The Pitu Fun Video Application

पिटू वीडियो एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए मैंने इस लेख के नीचे एप्लिकेशन डाउनलोडिंग लिंक दिया है, आप उस एप्लिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं और इसे इंस्टॉल कर सकते हैं।

पिटू एप्लीकेशन में वीडियो कैसे उपयोग करें या कैसे संपादित करें? How To Use or How To Edit Videos In Pitu Application?


पिटू एप्लीकेशन को खोलने के बाद आप फन वीडियो मेनू को क्लिक करके देख पाएंगे। आगे उनके बहुत सारे मजेदार वीडियो टेम्प्लेट उपलब्ध होंगे। आप प्रीसेट टेम्प्लेट डाउनलोड कर सकते हैं जिसे आप अपनी फोटो के साथ वीडियो बनाना पसंद करते हैं।

phone flying video kaise banaye

क्लिक करने के बाद उस प्रीसेट को ओपन करें और स्टार्ट पर क्लिक करें .. आप की फोटो को सेलेक्ट करें फिर प्रीव्यू बटन पर क्लिक करें। आपको रेंडर आइकन के पूरा होने के बाद उसके रेंडर के पूरा होने तक इंतजार करना होगा। अब आप अपने फ्लाइंग फोन को अपनी या हमारी तस्वीर या फोटो के साथ साझा कर सकते हैं।

अब यह आपका वीडियो DCIM कैमरा फ़ोल्डर में संग्रहीत किया जाएगा, बिना किसी समस्या के आप उस वीडियो को किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में साझा करने में सक्षम हो सकते हैं

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here