METZ इंडिया ने पेश किया गूगल टीवी जाने क्यों है बेहतर

0
89

नई दिल्ली में, 08 जुलाई 2022 को स्मार्टटीवी ब्रांड मेटज़ ने स्मार्ट टीवी का लॉन्च किया, गूगल के फीचर के साथ टीवी आंखों की सुरक्षा के लिए झिलमिलाहट और हानिकारक नीली रोशनी की समस्या को हल करने के लिए मेट्ज़ आई केयर के साथ बेहतरीन देखने का अनुभव प्रदान करता है|

METZ आँखों की देखभाल:

झिलमिलाहट मुक्त

यह झिलमिलाहट को सीधे खत्म करने के लिए करंट डिमिंग का उपयोग करता है, जबकि साधारण टीवी को बैकलाइट को लगातार चालू और बंद करके चमक को समायोजित करने की आवश्यकता होती है।

कम नीली रोशनी

यह विशेष बल्बों को अपनाता है, जो 415nm-455nm बैंड में हानिकारक नीली रोशनी के उत्सर्जन को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है।

प्रकाश के प्रति संवेदनशील स्क्रीन समायोजन

यह बिल्ट-इन इंटेलिजेंट फोटोसेंसिटिव हार्डवेयर प्रदान करता है जो वास्तविक समय में परिवेश प्रकाश और अंधेरे की निगरानी करने के लिए मानव आंखों का अनुकरण करता है और स्क्रीन की चमक को समझदारी से समायोजित करता है।

स्वास्थ्य तरीके से देखे टीवी

हेल्थ प्लेटफॉर्म में नाइट मोड, आंखों की सुरक्षा और ऑटो वॉल्यूम कंट्रोल फंक्शन हैं जो आपको स्वस्थ टीवी देखने में मदद करेंगे।

इस टीवी में कुछ खास फीचर है जो नई तकनीक की मदद से मनुष्य के जीवन को और आसान बना सकता है जैसे की

ऑटो वॉल्यूम नियंत्रण

नेत्र सुरक्षा

रात का मोड

METZ स्मार्ट टीवी नवीनतम तकनीकों से लैस है, जैसे कि इसमें एक्सट्रीम 2.0 अल पीक्यू इंजन है यह पिक्चर क्वालिटी इम्प्रूवमेंट तकनीक के साथ आता है और इसमें उच्च रंग गहराई, व्यापक गतिशील रेंज और प्रदर्शन करने के लिए मजबूत रंग अभिव्यक्ति है। अधिक रंगीन और ज्वलंत छवि। यह Google TV आपके सभी ऐप्स की सामग्री ब्राउज़ करता है और उन्हें केवल आपके लिए समझदारी से व्यवस्थित करता है।

Google TV मुख्य रूप से स्ट्रीमिंग सेवाओं, जैसे Netflix, Disney+, Netflix, और Amazon Prime Video को एक सामान्य सुव्यवस्थित उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस में जोड़ता है। इसलिए, आप अपने सभी पसंदीदा शो एक ही प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। मेट्ज़ गूगल टीवी 43 इंच से लेकर 75 इंच तक के डिस्प्ले साइज की पेशकश कर रहा है क्योंकि बड़ी स्क्रीन की मांग बढ़ रही है। अन्य ध्यान देने योग्य विशेषताओं में आई केयर टेक्नोलॉजी और फ्लिकर फ्री फीचर शामिल हैं, दर्शकों की आंखों की सुरक्षा के लिए, हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल, बिल्ट-इन माइक, फिल्म मेकर मोड घर पर एक वास्तविक सिनेमा अनुभव, एचडीआर 10, और डॉल्बी डिजिटल प्लस और डीटीएस ट्रू सराउंड। ध्वनि।

मेटज़ इंडिया के प्रबंध निदेशक श्री रॉकी चेन ने कहा, “Google टीवी की शुरुआत Google के साथ हमारी विश्वसनीय साझेदारी का प्रतिनिधित्व करेगी। उन्होंने आगे कहा, “मुझे विश्वास है कि भारत में लोगों को इन सेटों के साथ एक अधिक आनंदमय टीवी अनुभव होगा जो उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंद की सामग्री को खोजने में मदद करता है। भारत हमारा केंद्रित बाजार है और हम अपने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए सर्वोत्तम पेशकशों और बड़े स्क्रीन आकार जैसे 75 और 86 इंच Google टीवी पर ध्यान केंद्रित करेंगे। मैं ग्राहकों की समीक्षाओं और प्रतिक्रिया के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here